Header Ads Widget

Online घर बैठे कमाए 1000 रुपए रोज

Online घर बैठे कमाए 1000 रुपए रोज:

दोस्तो आज के समय में आप घर बैठे अपने मोबाइल से रोजाना एक से दो हजार रुपए कमा सकते है। आप अपना पूरा दिन मोबाइल में फालतू समय बर्बाद करते हैं। लेकिन आप इसी मोबाइल के जरिए अपनी एक Site Income शुरू कर सकते है और अपना और अपने परिवार का खर्च आसानी से निकाल सकते है। 

आज में आपको बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल से रोजाना एक से दो हजार कैसे कमा सकते है। 










Online घर बैठे कमाए 1000 रुपए रोज:

दोस्तो क्या आपको पता है कि इंटरनेट पर जितना पैसा है उतना इस दुनिया की किसी भी नोकरी से नही कमा सकते है। लेकिन लोगो को पता ही नही होता कि इंटरनेट के माध्यम से पैसा भी कमाया जा सकता है। इसलिए वो सिर्फ फालतू की Reels देखकर अपना समय और डाटा दोनो ही बर्बाद कर देते है। लेकिन इस आर्टिकल को पड़ने के बाद आप भी अपने मोबाइल से अपनी एक Income Generate कर पाएंगे। 

दोस्तो अगर आपको Typing आती है तो आप अपने मोबाइल से टाइपिंग करके भी रोजाना पैसा कमा सकते हो। 

Typing Job क्या है -

दोस्तो बहुत सी बड़ी बड़ी कंपनिया अपने आर्टिकल आपसे लिखवाती है। और इसके बदले में आपको अच्छा पैसा भी देती है इसके अलावा आप आप capcha कोड भरके भी पैसा कमा सकते है। 

Online घर बैठे कमाए 1000 रुपए रोज:


शुरू कैसे करें : 

इसके लिए सबसे पहले आपको capcha बाली साइट पर जाना होगा। और अपना एक अकाउंट कबाना। Account बनाने के लिए आपको Sing Up वाले ऑप्शन पर Click करना होगा। फिर अपना E-mail ID 🆔 डाले उसके बाद आपके E-mail पर एक वेरिफिकेशन कोड आयेगा जिसे आप डालिए , उसके बाद एक फॉर्म खुलेगा जिसमे आपको अपना नेम, DOB, Mobile Number, डालना होगा इसके बाद Sumbit वाले ऑप्शन पर Click कीजिए और आपका अकाउंट बन जायेगा। 

Income कैसे शुरू करें -

सबसे पहले आपको सर्च बार में जाकर Typing Jobs 🔎 Search करना है। इसके बाद कंपनी आपसे कॉन्टैक्ट करेगी और आपको artical लिखने के लिए दिए जायेंगे आपको us artical बहुत ही अच्छे से लिख देना है। आपको एक आर्टिकल लिखने के 4 से 5 Dollar 💰💰 मिल जायेंगे। ये आपके सीधे आपके बैंक अकाउंट में आएंगे। 

Typing Jobs Website Name -

1. Capcha2.com
2. Upwork
3. Typing.com
4. H8vue.com
5. Foundit.in
6. Survimo.in
7. Jobasite.com 
8. Earnkaro.com 
9. Quora.com
10. 2captcha.com

Join To Our WhatsApp Group For New Updates:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ