Header Ads Widget

फेसबुक (FaceBook) से पैसे कैसे कमाए [ रु 60000 - रु 70000 , जाने 5 सबसे आसान तरीके:

आज हम जानेंगे की फेसबुक se Paise Kamaye। आज के दोर में Facebook को कोन नही जानता फेसबुक बहुत ही लोकप्रिय Site है। जिस पर लोग एक दूसरे से जुड़े हुए है। फेसबुक सिर्फ एक social Networking प्लेटफॉर्म ही नही बल्कि यह एक Business और entrepreneurship का एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन।चुका है, आप फेसबुक के जरिए भी आसानी से घर बैठे लाखो रुपए कमा।सकते है। आज हम बात करेंगे फेसबुक से पैसे कैसे कमाए आप पार्ट टाइम या फुल टाइम जिस भी तरह से पैसे कमा सकते है फेसबुक आपको।ऐसे बहुत सारे तरीके प्रदान करता है। 

फेसबुक (FaceBook) से पैसे कैसे कमाए [ रु 60000 - रु 70000 , जाने 5 सबसे आसान तरीके:


फेसबुक (FaceBook) से पैसे कैसे कमाए [ रु 30000 - रु 40000 , जाने 5 सबसे आसान तरीके:


एफिलेट मार्केटिंग से पैसे कमाए 

एफिलेट मार्केटिंग एक ऐसा तरीका है, की जिस से आप लाखो रुपे महीने के कमा सकते है। एफिलेट मार्केटिंग करने के लिए आपको किसी कंपनी का एफीलेट प्रोग्राम ज्वाइन करना होगा जैसे - अमेजन, फ्लिपकार्ट, मीषो, बगैर, फेसबुक के मार्केट में करोड़ों यूजर्स है। जो फेसबुक पर एक्टिव रहते है। अगर आप फेसबुक पर या फेसबुक ग्रुप के जरिए किसी प्रोडक्ट के बारे में अच्छी जानकारी देते है तो उसके जरिए आप लाखो रुपे कमा सकते है। 

Ad Manager बनकर फेसबुक (Facebook) से पैसे कमाए

आप फेसबुक Ad Manager बनकर भी फेसबुक से पैसे कमा सकते है, अगर आप में फेसबुक Ad Manager की स्किल है तो यह ऑप्शन आपके लिए कैरियर बन सकता है, जिससे आप महीने में एक अच्छी इनकम।जेनरेट कर सकते है। अगर आपके पास फेसबुक Ad Manager की अच्छी स्किल है तो आप।इंडिया ही नही बल्कि out OF इंडिया के कंपनी के लिए भी Ad चलाकर पैसे कमा सकते है। 

फेसबुक (FaceBook) से पैसे कैसे कमाए [ रु 30000 - रु 40000 , जाने 5 सबसे आसान तरीके:


फेसबुक (Facebook) पेज से पैसे कमाए

आप फेसबुक पेज के जरिए भी पैसा कमा सकते है आप फेसबुक पेज से पैसा कमाना चाहते है। तो आपको प्रोफेशनल पेज बनाना होगा। और उस प्रोफेशनल पेज पर लोगो सेटअप करके उसे मॉनेटाइज करना होगा। पेज को मॉनेटाइज करने के लिए मॉनेटाइजन के तमाम क्राइटेरिया को फॉलो करना होगा। इसके बाद आप फेसबुक वीडियो पर Ad के जरिए पैसे कमा सकते है 

फ्रीलाइंसिंग करके फेसबुक (Facebook) से पैसे कमाए


अगर आप फ्रीलांसिंग के जरिए भी फेसबुक से पैसा कमाना चाहते है तो फेसबुक पर इस बहुत ग्रुप होते है, जो फ्रीलाइंसिंग करने में मदद करते है, आप जिस काम में एक्सपर्ट है उससे रिलेटेड क्लाइंट्स तलाश करें अगर आप राइटिंग, वेब डोवलपिंग, वीडियो एडिटिंग में एक्सपर्ट है तो आप।उनके साथ काम करके अच्छी इनकम जेनरेट कर सकते है। 

फेसबुक(Facebook) पेज बेचकर पैसे कमाए

आप फेसबुक (Facebook) को बेचकर भी पैसा कमा।सकते है। अगर आप फेसबुक पेज grow करना अच्छे से जानते है तो पेज क्रिएट करके उसे grow करके भी बेच सकते है तथा एक अच्छी इनकम जेनरेट कर सकते है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ